Saturday 24 March 2018

गर तुम करो वादा

Picture courtesy: google
ख्वाहिश और ख्वाब
______________
गर तुम करो वादा मुझसे 
मुझसा प्रेम करने का
मैं वचन देता हु तुम्हे 
धुप और छाया को 
एक दूसरे में घोलने का 
गर तुम करो वादा मुझसे  
मेरी तन्हाई को आबाद करने की तो  
मैं वचन देता हु तुम्हे
तुम्हारे प्रेम को वो मुकाम देने की 
जिसके घर के आंगन में साथ 
साथ खेलेंगे ख्वाहिश और ख्वाब
गर तुम करो वादा मुझसे  
मेरा दिल कभी ना दुखाने का
मैं वचन देता हु तुम्हे 
वो जहां देने की जंहा दर्द
और हंसी एक दूजे पर मरते हो
गर तुम करो वादा मुझसे 
मेरा प्रेम अमर कर देने का 
मैं वचन देता हु तुम्हे 
ले चलूँगा तुम्हे तुम्हारा हाथ
थाम कर वंहा जंहा अपने और
पराये एक साथ मिलकर 
एक दूजे का त्यौहार मानते है

No comments:

प्रेम !!

  ये सच है  कि प्रेम पहले  ह्रदय को छूता है      मगर ये भी उतना  ही सच है कि प्रगाढ़   वो देह को पाकर होता है !