Sunday 13 May 2018

एक सिर्फ तुम्हारा चेहरा


एक सिर्फ तुम्हारा चेहरा हो-----------------------------

बहुत प्यार करता हूं मैं तुमसेखुद से भी ज्यादा और शायद  रह भी लूं मैं तुमसे दूर लेकिन चाहती नहीं रहना मैं तुम्हारे बिना, और मांगना भी चाहती हु तुमसे एक अधिकार अगर तुम दो मुझे वो अधिकार की हर सुबह जब मैं आंखें खोलू तो सबसे पहले देखूं वो एक सिर्फ तुम्हारा चेहरा हो जिस एक सीने में छिपने से मुझे मेरी हर एक खुशी मिल जाएवो सीना सिर्फ एक तुम्हारा होजिसका साथ पाकर हर एक छोटी और बड़ी मुश्किल से अकेलेलड़ सकूं मैं वो एक सिर्फ तुम्हारा साथ हो वो भी हर पल और एक एक साँस के साथ का साथ और जिस एक कांधे पर सिर रखकर हर गम को एक पेय तत्त्व की तरह पी जांऊ वो कांधाएक सिर्फ तुम्हारा हो जिस एक सहारेके सहारे अपना पूरा जीवन जी जांऊवो सहारा सिर्फ एक तुम्हारा हो और जिसकी सकूँ भरी बांहो के घेरे मेंमैं खुद को सबसे सुरक्षित महसूस करूंवो बाँहों का घेरा सिर्फ एक तुम्हारा होमेरी हर सुबह हर शाम पर पहरा सिर्फ एक तुम्हारा हो बोलो क्या क्या तुम दोगे  मुझे ये हक की कि जिसका हाथ थामकर मैं सात फेरे लूंवो हाथ सिर्फ एक तुम्हारा हो और फिर मेरे हर गम हर खुशी हर दिन हर रातहर लम्हे हर पल पर एक सिर्फ नाम तुम्हारा होबहुत प्यार करता हूं मैं तुमसेखुद से भी ज्यादा और शायद  रह भी लूं मैं तुमसे दूर लेकिन चाहती नहीं रहना मैं तुम्हारे बिना, 

No comments:

प्रेम !!

  ये सच है  कि प्रेम पहले  ह्रदय को छूता है      मगर ये भी उतना  ही सच है कि प्रगाढ़   वो देह को पाकर होता है !